यूएस ओपन 2022: सेरेना विलियम्स ‘सर्वकालिक महानतम’ पीरियड’, अजला टोमलजानोविक कहते हैं | टेनिस समाचार

न्यूयॉर्क: अजला टोमलजानोविक भेजा गया सेरेना विलियम्स शुक्रवार को लगभग निश्चित सेवानिवृत्ति में जब उसने दस्तक दी टेनिस किंवदंती से बाहर यूएस ओपन उसे “सभी समय का सबसे महान। अवधि” के रूप में सम्मानित करने से पहले।
अमेरिकी 23 बार की ग्रैंड स्लैम खिताब विजेता और न्यूयॉर्क में छह बार की चैंपियन, अपने तीसरे दौर के संघर्ष में 7-5, 6-7 (4/7), 6-1 से हार गईं।
ऑस्ट्रेलिया के टॉमलजानोविक ने कहा, “मैं वास्तव में खेद महसूस कर रहा हूं क्योंकि मैं सेरेना से उतना ही प्यार करता हूं जितना आप लोग करते हैं। उसने मेरे लिए, टेनिस के खेल के लिए जो किया है, वह अविश्वसनीय है।”
“मैंने कभी नहीं सोचा था कि मुझे उसके आखिरी मैच में उसके साथ खेलने का मौका मिलेगा जब मुझे उसे उन सभी फाइनल में देखना याद होगा, इसलिए यह मेरे लिए एक असली क्षण है।”
यह 29 वर्षीय टॉमलजानोविक के लिए एक घबराहट भरा निष्कर्ष था जिसने कोर्ट पर तीन घंटे से अधिक समय के बाद छठे मैच प्वाइंट पर सौदे को सील कर दिया।
टॉमलजानोविक ने कहा, “मैंने सोचा था कि वह मुझे हरा देगी, इसलिए मुझ पर दबाव नहीं था। आखिरी बिंदु तक भी, मुझे पता था कि वह 5-1 से नीचे होने पर भी जीतने की स्थिति में है।”
“वह वही है जो वह है और वह अब तक की सबसे महान है। अवधि।”



Source link

Leave a Comment

%d bloggers like this: