इम्ली अभिनेत्री के बारे में कम ज्ञात तथ्य

आखरी अपडेट: सितंबर 03, 2022, 17:59 IST

मराठी एक्ट्रेस मयूरी देशमुख आज अपना 30वां जन्मदिन मना रही हैं। उन्होंने अपने सराहनीय प्रदर्शन और आकर्षक लुक के साथ एक बड़ी फैन फॉलोइंग बना ली है। धारावाहिक इमली में मालिनी चतुर्वेदी / मालिनी के रूप में उनके प्रभावशाली अभिनय के लिए उनकी सराहना की गई। मयूरी फिलहाल इस सीरियल की सफलता का लुत्फ उठा रही हैं लेकिन एक वक्त ऐसा भी था जब वह एक्टिंग में वापसी के बारे में सोच भी नहीं सकती थीं। पति आशुतोष भाकरे की मौत से वह टूट गई थीं। वह 32 वर्ष का था।

मयूरी के लिए आशुतोष के निधन का सामना करना बेहद मुश्किल था। निजी जीवन में आगे बढ़ना और काम पर ध्यान केंद्रित करना उनके लिए और भी मुश्किल था। दोनों ने 20 जनवरी 2016 को शादी के बंधन में बंध गए थे। पिछले साल मयूरी ने आशुतोष को याद करते हुए एक दिल को छू लेने वाली कविता भी शेयर की थी।

भावनात्मक उथल-पुथल का सामना करने के बावजूद, मयूरी ने साहस जुटाया और अपनी भूमिका मालिनी चतुर्वेदी को पूर्णता के साथ निभाया। उन्होंने अपने अभिनय के लिए जबरदस्त वाहवाही बटोरी है। सीरियल इमली ने एक लड़की की कहानी सुनाई जिसे उसकी मर्जी के खिलाफ एक पत्रकार से शादी करने के लिए मजबूर किया जाता है।

इस सीरियल के अलावा मयूरी इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म लग्न कल्लोल की भी तैयारी कर रही हैं।

लगना कल्लोल का निर्देशन मोहम्मद एस. बर्मावाला ने किया है।

सभी पढ़ें नवीनतम मूवी समाचार तथा आज की ताजा खबर यहां



Source link

Leave a Comment

%d bloggers like this: