अंतिम संक्रमण के दो महीने बाद, सोनिया गांधी ने कोविड के लिए सकारात्मक परीक्षण किया

अंतिम संक्रमण के दो महीने बाद, सोनिया गांधी ने कोविड के लिए सकारात्मक परीक्षण किया

सोनिया गांधी ने जून में भी कोरोनावायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया था।

नई दिल्ली:

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने फिर से कोविड -19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया, पार्टी सांसद और प्रभारी संचार जयराम रमेश ने ट्वीट किया, यह कहते हुए कि वह स्थिर थीं और सभी प्रोटोकॉल का पालन करते हुए अलगाव में रहेंगी।

उन्होंने ट्वीट किया, “कांग्रेस अध्यक्ष श्रीमती सोनिया गांधी ने आज कोविड-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है। वह सरकारी प्रोटोकॉल के अनुसार अलग-थलग रहेंगी।”

कांग्रेस ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से भी ट्वीट किया, “कांग्रेस अध्यक्ष श्रीमती सोनिया गांधी ने आज कोविड-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है। हम उनके शीघ्र स्वस्थ होने और अच्छे स्वास्थ्य की कामना करते हैं।”

श्रीमती गांधी ने जून में भी कोरोनावायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया था और मनी-लॉन्ड्रिंग मामले में पूछताछ के लिए प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) से उसके समक्ष पेश होने के लिए और समय मांगा था।

उसके बाद उन्हें कोविड से संबंधित मुद्दों के कारण दिल्ली के सर गंगा राम अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

संचार विभाग के प्रमुख पवन खेड़ा, पार्टी सांसद अभिषेक मनु सिंघवी और राज्यसभा में विपक्ष के नेता मल्लिकार्जुन खड़गे सहित कई कांग्रेस नेताओं ने हाल ही में कोविड -19 को अनुबंधित किया था।

सोनिया गांधी की बेटी और कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने भी इस सप्ताह की शुरुआत में कोविड -19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया था।



Source link

Leave a Comment

%d bloggers like this: